Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जैसलिन माथारू को मेरी प्रेमिका होने का राग छोड़ना चाहिए “अनुप जलोटा बताते हैं कि कैसे जैसलिन ने बिग बॉस 12 के लिए अपने रिश्ते को कैसे बनाया

 जैसलिन मथारू और अनुप जलोटा
जैसलिन मथारू और अनुप जलोटा

बिगगॉस 12 नए विवाद 

 जैसलिन मथारू और अनुप जलोटा
जैसलिन मथारू और अनुप जलोटा

अनूप जी जब्से बिग बॉस 12 से बहर आये है  तब्से कई नय बयान सैमने अराहे है जैसा की “जैसलिन मथारू और अनुप जलोता का केवल संगीत संबंध और कुछ नहीं” वह बिग बॉस हाउस के बाहर मेरा शिश्या (छात्र) है और मैं उसका गुरु हूं। वह मुझसे संगीत सीखती है। और वह समीकरण है जिसे हम बिग बॉस हाउस के अंदर साझा करना चाहते थे।

अनुप जलोटा

 जैसलिन मथारू और अनुप जलोटा
जैसलिन मथारू और अनुप जलोटा

अनुप जलोटा ये दावा करते है की जैस्लेन से मेरा गुरु और शिशय का संबंध है और कुछ नही जो भुमिका हम बिग बॉस 12  मे निभा रहे वह गलत है और इस बात को वह केवल मंच पर ही पता चला जब सलमान खान ने उन्हें इस तरह से पेश किया। अनुप जी ने कहा कि मेरे पास बहस करने का समय भी नहीं था क्योंकि घोषणा के ठीक बाद, हमें घर भेज दिया गया था। अनुप जी ने इन सभी चीजों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था जिसमें जैसलिन के पिता केसर मथारू भी थे।

शिल्पा शिंदे और विकस की बिग बॉस 12 मे एंट्री

शिल्पा शिंदे और विकस
शिल्पा शिंदे और विकस

इस सप्ताह शिलपा शिंदे और विकस गुप्ता (बिग बॉस 11 प्रतियोगी) को बिग बॉस 12 प्रतियोगी के साथ काम करने के लिए घर में आमंत्रित किया गया था, वहां शिल्पा ने जैस्लेन को बताया कि बिग बॉस हाउस के बाहर अनुप जी क्या बात कर रहे हैं । बाद में जैसलिन परेशान हो गया कि क्यों अनुप जी घर के बाहर ऐसे बयान दे रहे हैं कि वह इसे श्रेेशंथ के साथ साझा कर रही थीं।

निष्कर्ष या भ्रम

अब लोग जानना चाहते हैं कि क्यों अनुप जी ऐसे बयान दे रहे हैं, जब घर के अंदर वह जैस्लेन के साथ डेटिंग कर रहे थे और उसे घुटनों पर झुकाकर गुलाब देकर उसका प्रस्ताव दे रहे थे। फिर वह तारीख के लिए क्यों मना कर देता है या अगर वह घर में रहने की उसकी रणनीति थी तो उसने इतनी असली प्रतिक्रिया क्यों दी। यह भ्रम है।

लोग जानना चाहते हैं

लोग जानना चाहते हैं कि वह अब क्यों गड़बड़ कर रहे है कि वह ऐसे मूर्ख बयान क्यों दे रहे है।  अब अनुप जी क्यों नाटक कर रहे हैं कि वह निष्कर्ष पर क्यों आरहे है और क्या होगा यदि अनुप जी वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल जाए तो वह क्या करे, जैस्लेन को छात्र या प्रेमिका के रूप में पेश करे।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here