फिल्म इंडस्ट्री में हैरेसमेंट के मामले थमने का नाम नही ले रहे है.बीते साल मीटू कैंपेन की शुरूआत हॉलीवुड से हुई थी, लेकिन इससे बॉलीवुड इन्दुस्र्टी भी अछुता नही रह पाया. शायद इसी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इस कैंपेन से घिरती जा रही है. इस कैंपेन के तहत कई बड़ी फिल्मी हस्तियों पर महिलाओं के साथ शोषण करने का आरोप लगा. वहीं अब इस कैंपेन का असर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर भी दिखने लगा है. तो चलिए बताते है पूरा मामला क्या है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री हुई कलंकित

मीटू कैंपेन से कोई अछुता नहीं रह पाया. इस कैंपेन के तहत कई सुपरस्टार पर आरोप लगे. इसके तहत एक के बाद एक एक्ट्रेस ने हैरेसमेंट मामलों पर खुलकर बात करते हुए कई सनसनीखेज खुलासे भी किए. वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुट गया है. जानकारी के मुताबिक यह नाम मलयालम की मशहूर एक्ट्रेस गायत्री सुरेश का है. हाल में ही इन्होने एक प्रोडूसर पर आरोप लगते हुए कई खुलासे किये है. मलयालम की मशहूर अभिनेत्री गायत्री ने महज 4 सालो के फ़िल्मी कैरिएर में अपने आप को लोहा मनवा लिया. इन्हीं 4 सालों में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गए. इसके साथ ही गायत्री लोगो के दिलो में राज करने लगी.

सवालों के घेरे में बॉलीवुड

हाल ही के दिनों में मलयालम की अभिनेत्री गायत्री ने एक प्रोडूसर पर संगीन आरोप लगते हुए कहा कि मै भी कई बार कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हूँ. एक फिल्म को लेकर प्रोडूसर मुझे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था. उन्होंने आगे कहा की शुरुवात के दिनों में उनके साथ कुछ प्रोडूसर उनसे गलत डिमांड करते थे. इसके साथ ही मुझे कुछ मेसेज भी आते थे,जिन में लिखा होता था ” क्या आप राजी हो?” मैंने कभी उनका जवाब नहीं दिया. और मैं उनसे बातचीत बंद कर देती थी.

पार्वती ने की थी हैरेसमेंट पर खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गायत्री से पहले भी कई एक्ट्रेस इस तरह के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख चुकी है. इससे पहले भी मलयालम की एक्ट्रेस पार्वती भी इसी तरह के मामले पर खुलकर बोल चुकी हैं. पार्वती ने अपने खुलासा में कहा था कि मझे भी शुरुवाती दौर में इस तरह के काफी ऑफर मिले थे, लेकिन मै हर बार मन कर देती थी. क्युकी मुझे काम के बदले ऐसी घटिया हरकत पसंद नहीं है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here