आगरा में एक युवक ने प्रेमिका की सगाई होने के कारण मंदिर में खुदकुशी कर ली। युवक का नाम श्याम सिकरवर है। वह जिस युवती से प्यार करता था उसकी शादी किसी और युवक से होने वाली थी। जिसके आहत में आकर लड़के ने आत्महत्या करने की ठान ली और फेसबूक पर लाइव स्ट्रीम करने का फैसला लिया।

शनिवार सुबह 22 वर्षीय युवक आगरा जिले के रायभा गाँव के एक मंदिर में पहुँचा और मंदिर परिसर में खुद को लटका लिया। उसकी यह लाइव स्ट्रीम उसके दोस्तों ने देख ली। मृतक ने अपने दोस्तों को पहले ही कह दिया था कि आत्महत्या करेगा।

इस चार मिनट की वीडियो में मृतक ने पुलिस से आग्रह किया कि उसकी मौत का जिम्मेदार कोई भी नहीं है। उसने अपने परिवार के लोगों से कहा कि वो उसके पार्थिव शरीर की फोटो को फैसबुक पर जरुर डालें।

वीडियो के अलावा मृतक ने चार पेज लंबा सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपने परिवार के लोगों से माफी मांगी और उसके अंग दान में देने को कहा।

सिकरवार ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं उसे याद करता हूँ और उसके बिना नहीं रह सकता। अब मैं इस बात को सहन नहीं कर सकता कि वह किसी ओर से शादी करने जा रही है। उसे खोने से मैं बहुत प्रभावित हुआ हूँ। 

मृतक ने गुड़गांव के एक कारखाने की नौकरी छोड़ दी थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक का शव स्थानीय लोगों को मंदिर परिसर में लटका हुआ मिला था। पुलिस ने कहा कि युवक किसी युवती से प्रेम करता था और वह लड़की अब किसी और युवक से शादी करने वाली थी। जिसके कारण युवक इस बात को झेल नहीं पाया। युवक बेरोजगार भी था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here