Bigg Boss 13 day 15: हर घर में लड़ाई झगडे प्यार देखने को मिलता हैं, तो फिर बिग बॉस का घर कैसे पीछे रह जाए। हालांकि इस घर में प्यार कम और लड़ाई झगड़े ज्यादा देखने को मिलते है। कभी किसी के जाने से आँखे नम होती है, तो कभी सलमान की डाट से सभी घर वाले सहम जाते है। साथ ही कई बार मस्ती के वो नज़ारे देखने को मिलते है, जिसे देख कर सभी के चेहरे पर हँसी की झलक देखने को मिल जाती है।

इसी बीच घर में जहाँ कोएना मित्रा और दलजीत कौर के घर से निकलने के बाद घर में बारी आई है, कंटेस्टेंट को फिनाले का टिकट मिलने की।

जैसा की बीते एपिसोड में घर की क्वीन बनी देवोलिना सभी घर वालों को काम बांटती नजर आई। वही खाने को लेकर एक बार फिर असीम और रश्मि के बीच हुई बहस, यह बहस इतनी बढ़ गई की रश्मि असीम से कहती नजर आई की मैं तुम्हारी अब्बा की नौकर नहीं हूँ।

इसी बीच एक टास्क के दौरान शेफाली, देवोलीना और रश्मि के बीच हाथापाई हो जाती है।

वहीं बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो में सभी फिनाले का टिकट पाने के लिए जी जान से मेहनत करने में लगे हुए है।

Bigg Boss 13 day 15

हालांकि इसी बीच देवोलिना और पारस के बीच लड़ाई होती नजर आ रही है।

वही प्रोमो में लिखा आ रहा है, कि आ गया है टेढ़ा सीजन का टेढ़ा ट्विस्ट, टिकट टु फिनाले किसे मिलेगा? कौन सी लड़की होगी फाइनलिस्ट?

तो अब देखना होगा की रश्मि, देवोलीना या फिर शेफाली किसे मिलेगा फिनाले का टिकट या फिर कोई और मरेगा बाज़ी। कुछ भी टिकट टु फिनाले के इस टास्क ने इस शो को और भी दिलचस्प बना दिया है। तो जानने के लिए बिग बॉस की अपडेट जुड़े रहे हमारे साथ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here