Bollywood latest update

Bollywood latest update: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की तबियत इन दिनों खराब चल रही है। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट कराया गया। असल में, उन्हें डेंगू हो गया था। लेकिन अब उनकी हालत में सुधार आ गया है, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल चुका है।

मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र पिछले 3 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट थे। वही तबीयत में थोड़ा सुधार आने के बाद सोमवार शाम डॉक्टर्स ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है।

बता दें, इन दिनों हॉस्पिटल में धर्मेंद्र के साथ उनके बड़े बेटे सनी नजर आए। साथ ही खबर थी कि धर्मेंद्र हॉस्पिटल से निकलने के बाद अपने लोनावला वाले फार्महाउस जाएंगे। क्योंकि वहां पर उन्हें समय व्यतीत करना उन्हें बेहद पसंद है। लेकिन उनकी तबीयत को देखते हुए खबर आ रही है। कि वह फार्म हाउस हुई बल्कि अपने घर पर आराम करेंगे। जब तक वह ठीक नहीं हो जाते तब तक….

Bollywood latest update
Bollywood latest update

गौरतलब है धर्मेंद्र ने अपने करियर की शुरुआत साल 1960 में आई फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से किया था। धर्मेंद्र को फिल्मी दुनिया में कदम रख के 50 साल पूरे हो चुके हैं। इन 50 साल के दौरान उन्होंने करीबन 200 फिल्मों में काम कर इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया।

धर्मेंद्र के करियर की शोले, धर्मवीर, यादों की बारात, बगावत, हुकूमत, प्रतिज्ञा, कुंदन, पुलिसवाला गुंडा, यमला पगला दीवाना जैसे कई फिल्में उनकी करियर की बेहतरीन फिल्में रही।

वही हाल में धर्मेंद्र के दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के अलावा अब धर्मेंद्र के पोते ने भी फिल्मी दुनिया में अपना कदम रख दिया है। धर्मेंद्र के पोते यानी सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास के जरिए हाल में ही फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू किया। धर्मेंद्र ने अपने पोते की फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन भी किया। साथ ही वह अपनी पहली पत्नी के साथ होते की फिल्म की स्क्रीनिंग में भी नजर आए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here