Munna Bhai MBBS 3: बॉलीवुड के संजू बाबा बोले तो संजय दत्त, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई किरदार निभाए। लेकिन संजू के फैंस को उनका मुन्ना भाई एमबीबीएस में मुन्ना भाई वाला अवतार ज्यादा प्यारा है।

जी हां, मुन्ना भाई एमबीबीएस को लेकर कई दिनों से अटकलें चल रही थी। हालांकि अब खुद संजू बाबा ने इस खबर पर ऑफिशियल मोहर लगाते हुए बता दिया, है कि वह जल्द मुन्ना भाई एमबीबीएस का थर्ड पार्ट लेकर आ रहे हैं।

Munna Bhai MBBS 3
Munna Bhai MBBS 3

दरअसल, संजू बाबा के इस किरदार ने,‌ लोगों का दिल छू लिया। शायद इसी वजह से संजय दत्त को फैंस का सबसे ज्यादा प्यार फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस से मिला। और अब मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्नाभाई के बाद इस सीरीज का पार्ट 3 आने को तैयार है।

बता दे हाल में ही दिए, एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया- कि फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है इसी बीच शूटिंग से जुड़ी बातों के बारे में भी ध्यान दिया जा रहा है। यानि कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है, फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के दोनों पार्ट में। संजय दत्त के पिता की भूमिका उनके पिता सुनील दत्त ने निभाई।

वहीं इंटरव्यू के दौरान पिता को याद करते हुए संजय दत्त भावुक हो फिल्म में पिता के साथ बिताए वक़्त याद करते नजर आए। उन्होंने कहा – “फिल्म के लस्ट सीन में जब उन्होंने मुझे गले लगाया तो वो फीलिंग इतनी स्ट्रॉन्ग थी, कि हमारी आंखों में आंसू आ गए।”

Munna Bhai MBBS 3

बात करें वर्क फ्रंट की तो, फिलहाल संजय के पास कई सारी फिल्में है, जिनमें वो अलग अलग किरदार निभा लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here