इन दिनों बाॅलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा अपनी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शुटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का फर्सट लुक सामने आया है। फिल्म का पोस्टर बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीटर पर शेयर किया है। इस फिल्म की रिलीज डेट 11 अक्टूबर बताई जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस कर रही हैं, वहीं राॅनी स्क्रूवाला, सिद्धार्थ राॅय कपूर और प्रियंका चौपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

जिस पोस्टर को फरहान खान ने शेयर किया है, इसमें प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, रोहित सराफ और फरहान अख्तर समुद्र के किनारे खड़े खुले आसमान को देख रहे हैं। असल में यह फिल्म पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रस्त एक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी दिखाएगी। जो कि 18 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छौड़ चुकीं थीं। फिल्म में आयशा चौधरी का मुख्य किरदार जायरा वसीम निभा रही हैं।

बाॅलीवुड सितारे प्रियंका और फरहान, जायरा के माता-पिता बनेंगे। यह तो सभी जानते है कि यह जायरा वसीम की आखिरी फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए डायलाॅग राइटिंग जूही चतुर्वेदी ने किया है।

यूलिया को बर्थ डे गिफ्ट में मिली डायमंड रिंग

यूलिया वंतूर को कौन नहीं जानता? जी हाँ, हम उन्हीं यूलिया वंतूर की बात कर रहे हैं जो कि सलमान खान की ‘खास दोस्त’ के नाम से फेम्स हैं।

सलमान खान आज अपनी दोस्त यूलिया वंतूर का जन्मदिन मना रहे हैं। और इस खास मौके पर सलमान खान ने उन्हें डायमंड रिंग गिफ्ट करी है। और इस गिफ्ट का आइडिया देने वाली और कोई नहीं उनकी माँ थीं। बहरहाल दोनों सलमान और यूलिया में से किसी ने भी रिंग की फोटो अपने फेंस के साथ शेयर नहीं की है।

अब आपको और भी हैरान कर देने वाली बात बताते हैं – सलमान खान ने अभी तक यूलिया को सोशल मीडिया पर विश नहीं किया। लेकिन सूत्रों से आ रही खबर से यह पता चला है कि यूलिया ने सलमान और अपने सभी दोस्तों के साथ बर्थडे सेलीब्रेट कर लिया है। और सेलिब्रेशन की फोटोज़ यूलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं।

लेकिन सभी के सामने इस वक्त चर्चा का विषय बन रहा है वो है गिफ्टड रिंग। अब दर्शकों को इस रिंग की फोटो का इंतजार कब तक करना पड़ेगा, यह तो कोई भी नहीं जानता

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here