बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 90 के दशक से लोगो के दिलों पर अपनी एक अलग छाप बनाई है। आज अमिताभ बच्चन का नाम बॉलीवुड के सबसे अमीर हस्ती में शुमार है। बड़े पर्दे से लेकर उनकी निजी ज़िन्दगी भी लोगो पर एक अलग असर डालती है। उनके द्वारा किया गया कोई ट्वीट हो, या अपनी फिल्म से दिया कोई संदेश हो लोगो के बीच बिग बी के अलग ही जलवे है। शायद यही वजह है, की लोग उनसे जुडी हर निजी बातों के बारे में जाने के लिए उत्सुक रहते है।

बता दे, बिग बी की फिल्मों की कमाई हो, या उनकी संपत्ती को लेकर कोई बात सामने आई हो। सभी के मन में बच्चन फॅमिली के बारे में जाने की चाहत रहती है। ऐसे में अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो के.बी.सी में दिया हुआ बयान उनके चर्चा में आने की वजह बन चुकी है।

दरसअल, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने रियलिटी शो के.बी.सी के जरिये लोगो तक एक खास संदेश पहुँचने की कोशिश की है। असल में बिग बी ने रियलिटी शो में आए मेहमानों के सामने की उनकी संपत्ती का पूरा हिस्सा अभिषेक बच्चन को नहीं मिलेगा।

खबरों की माने तो बिग बी ने कहा कि उनके ना रहने पर ही उनकी का बंटवारा किया जाएगा। साथ ही उन्होंने अपने होने वाले वारिस का भी ऐलान किया। अमिताभ जी बोले, ‘जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। संपत्ती का पूरा हिस्सा दोनों में बराबर बराबर बंटेगा’।  

अपने इस बयान से अमिताभ बच्चन ने पुरे देश को बेटा बेटी एक समान होने की सिख दी है। इस बात से साफ जाहिर है, कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का भी प्रोपट्री में अभिषेक की तरह ही बराबरी हिस्सा होगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता चिरंजीवी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। खबरों की माने तो फिल्म इसी साल यानि 2019 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी। हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है। इसके साथ जल्द ही अमिताभ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ से एक अलग लुक में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here