Dream Girl Movie Review: भागदौड़ भरी इस लाइफ में जरुरी है, खुद के लिए वक़्त निकालना। और अगर आप इस बीजी लाइफ में ढूंढ रहे हैं, मस्ती का पिटारा। तो बता दे, थिएटर में आ चुकी हैं, राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर मोस्ट टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना अपने अभिनय से लोगो का दिल जीतने को तैयार है।

Dream Girl Movie Review
Dream Girl

फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अपोजिट नजर आई नुसरत भरूचा। आयुष्मान और नुसरत की जोड़ी बड़े पर्दे पर कमाल दिखाती नजर आईं। वही फिल्म में आयुष्मान और नुसरत के अलावा अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आए। बता दे, आयुष्मान खुराना की यह फिल्म पूरी तरह से मजेदार है। फिल्म में मजाकिया सीन और वन लाइनर्स का इस्तेमाल बखूबी किया गया है।

Dream Girl Movie Review: कहानी

वही बात करे, कहानी की तो कहानी है, करमवीर का किरदार निभा रहे आयुष्मान खुराना की। जो घर की मजबूरी के चलते कॉल सेंटर में एक ऐसी नौकरी करते है। जहाँ उन्हें फोन पर पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाना पड़ता है। लेकिन तभी उनकी ज़िन्दगी में एंट्री होती है, माया का किरदार निभा रही नुसरत भरूचा की।

Dream Girl Movie Review

यहाँ से शुरु होती है करमवीर और माया की लव स्टोरी। इस दौरान पूजा के आशिक़ो की लाइन लम्बी होती जाती है। हालांकि बाद में जब आशिकों की तादाद बढ़ती देख परेशान होकर करमवीर नौकरी छोड़ना चाहते है। तब उन्हें नौकरी छोड़ने में मुसीबत का सामना करना पड़ता है।

एक्टिंग

फिल्म की सफलता के लिए जरूरी है, फिल्म में बेहतरीन कलाकार का होना। और इस फिल्म की कास्टिंग शानदार है। ड्रीम गर्ल में हर एक्टर ने कमाल की एक्टिंग दिखाई है। फिल्म के डायलॉग जो एक्टर्स की बढ़िया एक्टिंग और डिलीवरी के चलते सभी को हँसाने में कामयाब रहे। वही अन्नू कपूर जो की आयुष्मान के पिता का रोल निभा रहे है। पूजा के आशिक के बन उन्होंने रोल में जान डाल दी है। वही विजय राज का पुलिस वाली वर्दी में शायराना अंदाज़ सोने पर सुहागा है। वही स्माइली का किरदार निभाते मनजोत सिंह भी लोगो के चेहरे पर स्माइल लाने में कामयाब रहे।

Dream Girl Movie Review

गौरतलब है, ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के ट्रेलर आने के बाद से ही लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा था। वही ड्रीम गर्ल की शानदार कास्टिंग और स्टोरी को देखते हुए। अनुमान लगाया जा रहा है, की आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल बीते हफ़्ते रिलीज हुई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी। हालांकि फिल्म छिछोरे अपने बेहतरीन संदेश की वजह से बड़े पर्दे पर कमाल मचा रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here