Nitesh Tiwari’s Ramayana
Nitesh Tiwari’s Ramayana

Nitesh Tiwari’s Ramayana: बॉलीवुड में इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्मों कि कतार लगी हुई है। जहां एक ओर प्रभास की ‘साहो‘ बड़े पर्दे पर छाई हुई है। वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर रिलीज से पहले ही धूम मचा रही है। जैसा कि बाहुबली फेम प्रभास और धूम सीरीज के हीरो ऋतिक दोनों ही इस फिल्मी दुनिया में एक्शन फिल्मों के महारथी है। लेकीन क्या होगा, जब यह दोनों सुपरस्टार एक साथ, एक ही फिल्म में आएंगे नजर।

बता दे, मिल रही खबरों के मुताबिक प्रभास और ऋतिक जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Nitesh Tiwari’s Ramayana

Nitesh Tiwari’s Ramayana: प्रभास निभा सकते है, रावण का रोल

दरअसल, ‘छिछोरे’ फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी आगामी फिल्म ‘रामायण’ की तैयारी में जुटे हुए है। जिसके लिए वो फिल्म की कास्टिंग की तलाश में लगे हुए है। वही जहां राम का किरदार निभाने के लिए ऋतिक का नाम सामने आया। और सीता के लिए दीपिका को चुना गया है। अब सूत्रों के मुतबिक़ फिल्म ‘रामायण (Ramayana)’ में प्रभास (Prabhas) की एंट्री हो चुकी है।

Nitesh Tiwari’s Ramayana

दरसअल, मिल रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपनी आगामी फिल्म रामायण में रावण किरदार के लिए प्रभास को अप्रोच किया। वही, अगर प्रभास नितेश के इस ऑफर को मान लेते है। तो फिल्म रामायण में प्रभास दर्शकों को रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे।

गौरतलब है, फिलहाल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी आगामी फिल्म ‘वॉर’ के प्रमोशन में लगे हुए है। फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। वहीं प्रभास (Prabhas) की बिग बजट ‘साहो’ भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती नजर आ रही है। साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कपिल देव पर बन रही फिल्म ’83’ में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका जल्द ही ‘छपाक’ में एसिड विक्टिम का किरदार निभाती नजर आएंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here