हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के उभरते खिलाड़ी में से एक है। अपने दम पर टीम इंडिया को किसी भी मुसीबत से निकलने का होसोला रखते है। शायद यही वजह है की टीम में हार्दिक पंड्या एक अलग ही पहचान बना लिए है। हार्दिक बल्लेबाजी के अलावा बोलिंग और फील्डिंग में भी नंबर वन हैं। हालांकि इनदिनों हार्दिक सोशल मीडिया पर एक लड़की को लेकर खूब ट्रोल होते दिख रहे है। तो चलिए जानते है आखिर पूरा मामला क्या है।

पंड्या कर रहे हैं इस लड़की को डेट

इसमें कोई दो राय नहीं है की हार्दिक टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हैं। वो टीम में आल राउंडर का काम करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हार्दिक पर बॉलीवुड की ही नही बल्कि कुछ हॉलीवुड की कई हसीनाएं मरती हैं। इन एक्ट्रेस के नाम सुनकर आपके नीचे से जमीन खिसक जाएगी। खबरों की माने तो हार्दिक का नाम इन एक्ट्रेस के साथ खूब चर्चा में रहा था। इनमे से एक नाम एली अवराम, परिणीती चोपड़ा, उर्वशी रौटेला का भी था।

इन एक्ट्रेस के साथ हार्दिक का नाम जोड़ा…

यह कोई पहला मामला नहीं है जब हार्दिक का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ सुर्खियो में आया हो। इससे पहले भी हार्दिक अपने इस कारनामो को लेकर विवादों में रह चुके है। हाल ही के दिनों में खबर आई थी कि क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एली अवराम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके साथ ही ये दोनों कई मौके पर साथ नज़र भी आये थे। लेकिन कुछ समय बाद खबरे आयीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। वहीं एक बार फिर खबरे आ रही है की हार्दिक इन दिनों अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक को डेट कर रहे हैं। हालांकि नताशा नच बलिये में अपने एक्स पार्टनर अली गोनी के साथ दिखाई दे रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की आगे इनदोनो के रिश्तों में क्या ट्विस्ट आता है।

कौन है नताशा स्टेनकोविक ?

आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि नताशा स्टेनकोविक वही एक्ट्रेस है जो बिग बॉस के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। इनका सफ़र यही तक सिमित नहीं था वो बादशाह के फेमस गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में दिखाई दी थीं। बॉलीवुड ने भले ही इनका सिक्का नहीं चलता है, लेकिन अपने कैरिएर की शुरुआत फिल्म ‘सत्याग्रह’ से की थी। हालंकि उनकी पॉपुलरिटी में चार चाँद बिग बॉस में आकर ही मिला। यह मामला तब सुर्खियो में आया जब इन दोनों को मुंबई के बांद्रा स्थित एक कैफ़े में देखा गया था। तभी से सोशल मीडिया में इनदोनों के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगायी जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here