जैसा की हम सब जानते है बीजेपी के तमाम मंत्री अपने विवादित बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है. इतना ही नहीं अपने बेतुका बयान को लेकर जनता के विरोध का सामना भी करते रहते है. लेकिन इसके बावजूद बीजेपी मंत्री अपनी हरकतों से बाज नही आते है. एक ऐसा ही मामला फिर से देखने को मिला है जब बीजेपी के दिग्गज विधायक ने कश्मीर के मुद्दे पर बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है. तो चलिए जानते है.

एक बार फिर विवादों में बीजेपी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कश्मीर में आर्टिकल 370 की वजह से वहां की कई ज़िन्दगी बर्बाद हो गई. इस घटना ने इंसान को झकझोर कर रख दिया है. यह घटना देश के लिए सबसे शर्मनाक घटना में से एक था. इस घटना को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता ने अपने विवादित बयान से सियासी में नया हड़कंप मचा दिया है. यूपी के दिग्गज बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने बेतुका बयान देकर सुर्खियों में छाए हुई है. उन्होंने अपने बयां में कहा कि आर्टिकल 370 हट जाने से “पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं क्योंकि वो कश्मीर की गोरी लड़कियों से शादी कर पाएंगे”

बीजेपी नेता के बिगड़े बोल

Image result for भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- "अब हर कोई गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकता है"

आये दिन बीजेपी के मंत्री बेतुका बयान देने में पीछे नहीं है. यह मामला तक सामने आया जब अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने की खुशी में आयोजित कार्यक्रमबीजेपी के एक विधायन ने कहा कि “कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं और जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करवा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है. साथ ही कहा की अगर वहां की लड़की यूपी के छोरे से शादी कर लेगी तो क्या दिक्कत है. इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है. वही विपक्षी पार्टी को सरकार पर हमला बोलने का मुद्दा मिल गया है.

यह है पूरा मामला

यह कोई पहला मामला नहीं है जब, सैनी ने विवादित बयां दिया हो. याद दिला दे कि जनवरी में विधायक सैनी अपने एक बयान के कारण भी विवादों में आ गए थे. उन्होंने कहा था कि, “मेरा निजी विचार है कि जो लोग इस देश में असुरक्षित और खतरा महसूस कर रहे हैं, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए. हालांकि विवाद को बढ़ता देख उन्होंने इस बयां पर सफाई देते हुए कहा था की यह हमारे गाँव में आम भाषा में बोली जाती है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here