Headlines of the Day – भारतीय रिज़र्व बैंक ने पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक के ग्राहकों के लिए राहत दे दी है। आरबीआई ने अब ग्राहकों के लिए पैसे निकालने की राशि बढ़ा दी है। पहले राशि निकालने के लिए एक हज़ार से दस हज़ार रुपए हो गयी है। पहले यह खबर आई थी छह महीने के लिए एक हज़ार रुपए ही निकाल नहीं सकते। लेकिन इस बात का विरोध लोगों ने खूब किया। ऐसे में लोगों ने पुलिस के पास सामूहिक शिकायत दर्ज कराई।

भारत के नए सेना प्रमुख होंगे बिपिन रावत

Headlines of the Day - भारत के सेना प्रमुख बिपिन रावत अब एक नए पद के रूप में नज़र आएंगे। अब से वह चीफ ऑफ स्टाफ्स कमेटी के चेयरमैन का पदभार संभालने वाले हैं।

Headlines of the Day – भारत के सेना प्रमुख बिपिन रावत अब एक नए पद के रूप में नज़र आएंगे। अब से वह चीफ ऑफ स्टाफ्स कमेटी के चेयरमैन का पदभार संभालने वाले हैं। इस पद को पहले वायु सेना अध्यक्ष बीएस धनोआ संभाल रहे थे। रक्षा मंत्रालय ने नए सेना प्रमुख की नियुक्ति के लिए अपनी मोहर लगा। शुक्रवार सुबह 11 बजे सेना प्रमुख बिपिन रावत का पद सौंपा जाएगा।

काले हिरण केस की अगली सुनवाई शुक्रवार को

Headlines of the Day - बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान को कोर्ट ने काले हिरण के शिकार वाले केस में पेश होने का आदेश भेजा है।

Headlines of the Day – बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान को कोर्ट ने काले हिरण के शिकार वाले केस में पेश होने का आदेश भेजा है। पिछले साल 2018 में कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी। इस केस में फिलहाल सलमान खान जमानत पर हैं। इसके साथ सुप्रीम कोर्ट ने यह भी आदेश दिए हैं की यदि सलमान खान पेश नहीं हुए तो उनकी जमानत रद्द कर दी जायेगी।

अभिनेता आर माधवन के बेटे ने जीता यह पदक

Headlines of the Day – बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के बेटे को एक पदक दिया गया। उनके बेटे ने देश के लिए अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में पदक हासिल किया। बंगलुरु में एशियाई आयु वर्ग तैराकी चैंपियनशिप चल रही है। इस चैंपियनशिप में उनके बेटे ने 4*100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले में रजत पदक जीता है। इस ख़ुशी को बॉलीवुड अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने लिखा की एशियाई खेलों में भारत को रजत पदक मिला और भगवान् की कृपा से वेदांत ने भारत का प्रतिनिधित्व कर अपना पहले मैडल जीता।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here