Kartik-Sunny
Kartik-Sunny

Kartik-Sunny: आप अपनी लाइफ में कितने भी व्यस्त हो लेकिन अगर आप अपने दोस्त से करते है प्यार तो उनके लिए वक़्त निकाल ही लेते हैं। क्यूँकि दोस्ती से बढ़ कर कुछ भी नहीं, और इस बात को सच कर रहे है, आज के वक़्त में दोस्ती की नयी मिशाल बने सोनू और टीटू उर्फ कार्तिक आर्यनसनी सिंह

जैसे की हम जानते है, की इन दिन दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त है। एक ओर जहाँ कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में लगे है। वहीं दूसरी ओर सनी सिंह भी अपनी फिल्म उजड़ा चमन में एक गंजे का किरदार निभाने की तैयारी में जुटे हैं।

लेकिन इतने व्यस्त शेड्यूल में भी यह दोनों दोस्त एक दूसरे के लिए वक़्त निकाल रहे है। इस बात का सबूत है, कुछ ही देर पहले कार्तिक आर्यन के इंस्टग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीर। जिसमें कार्तिक बता रहें है, की फिल्म “पति पत्नी और वो में सोनू से मिलने आ रहे है टीटू” साथ ही उन्होंने लिखा- “तेरा यार हूँ मैं”

Kartik-Sunny

वैसे तो जनाब खबर यह भी है, कि यह दोनों सिर्फ इस तस्वीर में नहीं बल्कि कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो में भी साथ नजर आएंगे। जी हाँ, अगर हम कार्तिक के कैप्शन को देखें तो उसके मुताबिक सोनू और टीटू फिर एक साथ लाएंगे हमारे चेहरे पर मुस्कान।

खैर फिलहाल तो, सनी सिंह सेट पर कार्तिक से मिलने के लिए पहुँचे थे,और इनकी इसी मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इन दोनों की बॉन्डिंग यह साबित करती है, की दोस्ती के मामले में हम थोड़े आलसी हैं। क्यूँकि अगर हम घर पर आराम भी कर रहे होते है, और तभी हमारे किसी दोस्त का कॉल आ जाये की कहीं घूमने चलते है। तो हम अपने आलस की वजह से सौ तरह के बहाने गिनवाने लग जाते हैं।

हालांकि हम जाना चाहते है, लेकिन अपने आलस से मजबूर होते है। पर अब शायद इन दोनों से अपनी लव लाइफ के ज्ञान के अलावा हमें दोस्ती का ज्ञान भी लेना चाहिए, और अब जब भी दोस्त पुकारे तो बहाने बनाने की जगह बोले- की बस मैं आ रहा हूँ क्यूँकि “तेरा यार हूँ मैं”

गौरतलब है, इन दोनों से मिली इस प्रेरणा आपकी दोस्ती को और भी मजबूत बना देगी….

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here