Kriti Kharbanda Lifestyle
Kriti Kharbanda Lifestyle

Kriti Kharbanda Lifestyle: सोशल मीडिया पर करीबन 5 मिलियन फॉलोअर्स वाली कृति खरबंदा ने कम ही वक़्त में अपने अभिनय के दम पर एक बेहतरीन मुकाम हासिल किया हैं। फिल्म राज रीबूट से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा ने अपने हुनर से लोगों का दिल जीता हैं। हालांकि कृति ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत की हैं, और हिंदी से लेकर कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी कृति ने धूम मचाई हैं।

बता दें, कृति किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं, बल्कि एक मिडिल क्लास फैमिली से आई हैं। जहाँ पर उनकी जरूरतें ही उनके सपने थे। इस बात का खुलासा खुद कृति खरबंदा ने अपने एक इंटरव्यू में किया हैं।

Kriti Kharbanda Lifestyle
Kriti Kharbanda Lifestyle

ब्रांडेड कपड़े पहना था कृति का सपना

आज जो भी चीज़ पसंद आ जाए उसे झट से खरीद लेने वाली कृति ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक वक़्त था जब ब्रांडेड कपड़े पहना उनका सपना था। हालांकि उन्हें इस बात पर शक था कि वो ऐसा कर भी पायेंगी या नहीं। वहीं उन्होंने कहा अब ऐसा कर पाने पर मुझे खुद पर गर्व महसूस होता हैं। उन्होंने बताया कि जिस जगह से वो हैं, वहाँ पर ब्रांडेड कपड़े खरीदना महज एक सपने जैसा होता हैं।

Kriti Kharbanda Lifestyle

इस तरह रखती हैं, खुद का ख्याल

इसके अलावा उन्होंने इस इंटरव्यू मे अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। जैसे कि- कृति ने बताया कि जब वो घर पर होती हैं, तो अपनी त्वचा का ख्याल रखने के लिए मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा वो बालों में चम्पी करना नहीं भूलती हैं। बालों की शाइनिंग बरकरार रखने के लिए कृति ओलाप्लेक्स का इस्तेमाल करती हैं। इतना ही नहीं कृति बालों के स्प्लिट एंड्स के लिए अंडे का इस्तेमाल करती हैं।

कृति ने अपनी खूबसूरती के कई सारे राज खोलें

कृति ने बताया कि जब वो ब्रेक लेती है उस दौरान अगर उनकी स्किन सुस्त और ड्राई लगती हैं, तो वो हल्दी और मलाई का पेस्ट बना कर लगा लेती हैं, जिसे कि वो फ्रेश फील कर सकें। वहीं उनकी त्वचा निखर सकें और पिम्पल से दूर रह सके इसके लिए वो हल्दी और पानी का लैप लगाती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here