Modi Supporter Joins Congress 2019

 

Modi Duplicate: मोदी के हमशक़्ल दरअसल बीजेपी नहीं कांग्रेस को सपोर्ट करते हैं।  

Modi Duplicate Man: मोदी के दिखने वाले व्यक्ति से आप स्वाभाविक ही भाजपा समर्थक होने की उम्मीद करेंगे। खैर, हूबहू प्रधानमंत्री मोदी के लुकलेइक वाले अभिनंदन पाठक, स्पष्ट रूप से वह नहीं है! आप जरूर चौंक गए होंगे की कैसे कोई मोदी जैसा लगने वाला इंसान खुद उनका समर्थन नहीं करता ? पर कहानी अभी बाकी है मेरे दोस्त ! यहाँ सवाल मोदी समर्थक होने का है या भाजपा यह तो जान लेना बेहद जरुरी है !

अब इसे कम चौंकाने वाला बनाने के लिए, मोदी के डुप्लीकेट लगने वाले अभिनंदन पाठक ने पुष्टि की है कि उन्हें प्रधान मंत्री के साथ कोई समस्या नहीं है बल्कि उनकी पार्टी के साथ! पाठक मोदी के उत्साही समर्थक हैं – इसमें कोई संदेह नहीं है- लेकिन, भाजपा के बजाय किसी और दाल में शामिल होने का उनका फैसला एक झटके के रूप में आता है, है ना?

प्रधान मंत्री Modi Duplicate ने बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के खिलाफ एक आश्चर्यजनक कदम में प्रचार करने के अपने फैसले की घोषणा की थी।

abhinandan pathak

अभिनंदन पाठक सहारनपुर के निवासी हैं, और इन्होने अब सपोर्टिंग पार्टी बदल दी है । आप जानते हो क्यों? क्योंकि भारत के बाकी हिस्सों के विपरीत, वह भाजपा के प्रदर्शन से स्पष्ट रूप से निराश हैं!

अभिनंदन चाहते हैं कि वे भाजपा के बजाय कॉंग्रेस में शामिल हों ! इसे उनके निजी फैसले की तरह देखा जाये या फिर राजनीतिक स्टंट का नाम दिया जाये पर फ़िलहाल के लिए उनका ये फैसला चौंकाने वाला भी है और हंसाने वाले भी ! शायद विपक्ष इसके चुटकी भी ले

हालाँकि PM मोदी का डुप्लीकेट होना Modi Duplicate को भारी पड़ेगा क्योंकि प्रधान मंत्री के आगे एक हमशक़्ल का कद काफी छोटा है।  

ऐसी ही मजेदार रोचक ख़बरों के लिए पढ़ते रहिये talepost.com

Read also: स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री करेंगे देश को संबोधित, जनता से माँगे सुझाव

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here