Muzaffarnagar gang rape:
Muzaffarnagar gang rape

Muzaffarnagar gang rape: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) का मामला एक बार फिर चर्चा में आ चुका है। और एक बार फिर इस मुद्दे का चर्चा में आने की वजह बना है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की पीड़िता के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार। इस शर्मनाक घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने खुद जाके थाने में दर्ज़ कराई। बता दे, मामला बीते शुक्रवार का है, जब पीड़िता रात अपने मुहल्ले में थी, तभी वह चार कार सवारों ने उसे अपनी गाड़ी में खींच लिया। और चलती गाड़ी में उसका बलात्कार किया।

Muzaffarnagar gang rape: स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट

जहाँ पीड़िता के साथ हुए इस शर्मनाक मामले ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। वही हाल ही में इस मसले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर Swara Bhasker ने भी ट्वीट के जरिये अपना गुस्सा जताया है। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिये इस मसले की ओर सरकार पर निशाना साधते हुए महिला सुरक्षा की तरफ राज्य सरकार की विफल होने पर नाराज़गी दिखाई।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट कर लिखा- यह घटना कानून और व्यवस्था की नाकामी का सबूत है। साथ ही स्वरा ने कहा एक बार फिर भारतीय राज्य सरकार महिलाओं की रक्षा करने में विफल रही। जो की कानून व्यवस्था की शर्मनाक छवि को दर्शाती है। साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा- राष्ट्रीय मीडिया इस मामले की तरफ नहीं ध्यान नहीं देगा! कथित तौर पर,मुजफ्फरपुर गैंगरेप पीड़िता के साथ एक बार दोबारा बलात्कार हो गया है।

बता दें, इस गंभीर हादसे के बाद मुजफ्फरपुर गैंगरेप पीड़िता को इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही आज पीड़िता की मेडिकल जांच डाक्टरों की एक टीम द्वारा की गई।

Muzaffarnagar gang rape

मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी आरोपी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इसके अलावा पीड़िता का कहना है, सभी आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था लेकिन विरोध के दौरान पीड़िता ने उनका नकाब हटा दिया था। हालांकि वही, नगर थानाध्यक्ष का कहना है, कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी।

गौरतलब है, कि पिछले साल मुजफ्फरपुर शहर स्थित एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ हुए यौन शोषण का मामला सामने आया था। जिसके बाद 26 जुलाई को राज्य सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here