बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियो में से एक नाम अनन्या पांडे का भी शामिल है. इनकी दीवांगी देह की नही बल्कि विदेशो में भी खूब चलन में है. इनकी एक झलक पाने के लिए लोग घंटो इन्तजार करते है. अपनी अदाकारी की वजह से अक्सर अनन्या पांडे सुर्खियो में बनी हुई रहती है. हाल में ही इन्होने सोशल मीडिया पर साइबरबुलिंग के खिलाफ सो पॉजिटिव नाम से एक ऑनलाइन कैंपेन चला रही हैं.

अनन्या को मिल रही सराहना

जैसा की हम सबको पता है बॉलीवुड में कई हस्तियो को साइबरबुलिंग का सामना करना पड़ता. इसकी लिस्ट काफी लम्बी है. बॉलीवुड की बात करे तो करीब करीब सारी सेलिब्रिटीज को इस दौर से गुजरना पड़ा है. इसी को लेकर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी कैरिएर शुरू करने वाली अनन्या पांडे ने सो पॉजिटिव नाम से एक ऑनलाइन कैंपेन चला रही हैं. जिसको लेकर लोगो ने भी खूब दिलचस्पी दिखाई है. इसके साथ ही इसको लेकर अनन्या पांडे ने अपने एक बयान में कहा कि ट्रोलिंग और इस तरह की हरकतें से कम उम्र के बच्चो को बुरा असर डालती है.

जानिए क्या है ‘सो पॉज़िटिव’

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘सो पॉज़िटिव’ एक वेबसाइट है, जो पर्याप्त डेटा, अनुसंधान और व्यवहार संबंधी आंकड़ों के साथ समर्थित है. अनन्या द्वारा चलये गए इस पहल का मकसद सिर्फ इतना है कि यहाँ के लोगों के बीच जागरूकता पैदा हो सके. जब तक हम लोग ऐसे मुद्दे को लेकर जागरूक नहीं होंगे तब तक हम कोई ठोश कदम नहीं उठा सकते है.

अनन्या ने ली ये बड़ी जिम्मेदारी

बॉलीवुड में सबसे कम उम्र की इस एक्ट्रेस ने अपनी एंट्री के बाद से लोगो का दिल जीत ली है. डेब्यू के साथ खुद के लिए एक मुकाम हासिल करने वाली अनन्या ने लोगो को जागरूक करने के लिए अपने मुहीम के करीब पहुँच गयी है. अनन्या की यह पहल सच मुच एक बड़ी जिम्मेदारी है. अनन्या अपनी मुहीम के जरिये एक ऐसे समुदाय का निर्माण करने जा रही है जो आये दिन इस तरह के मामले के शिकार होते है. हर किसी का शरीर और दिमाग बदलावों के दौर से गुजरता है और यदि ऐसे में कोई शरीर को लेकर कुछ भद्दा कहे तो लाजमी है, हमें बुरा लगेगा.


कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here