बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर के साथ हाल में ही लव रंजन के ऑफिस के बहार स्पॉट करने के बाद से। यह अनुमान लगाया जा रहा था। कि जल्द ही दीपिका-रणबीर, लव की अपकमिंग फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं। बता दे, इस मसले पर अब तक कोई भी आधिकारिक बयाना सामने नहीं आया था।

दीपिका-रणबीर से जुडी इस ख़बर के सुर्ख़ियों में आते ही। दीपिका के फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। जिसके चलते ट्विटर पर #NotMyDeepika ट्रेंड करने लगा।

असल में दीपिका के फैंस का कहना था, की दीपिका को एक यौन शोषण आरोपी के साथ काम नहीं करना चाहिए। लेकिन अब इस मामलें पर दीपिका का बयान सामने आया हैं।

दीपिका का बयान आया सामने

दीपिका ने हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात की। कहा – ” में कभी किसी भी ऐसे इंसान के साथ काम नहीं करूंगी जिसपर यौन शोषण का आरोप लगा हो”

सूत्रों के मुताबिक दीपिका ने ये फैसला अपने फैंस की भावनाओं को देखते हुए लिया। यकीनन मस्तानी यानि दीपिका का ये फैसला सुन कर उनके फैंस को दीपिका पर गर्व होगा।

#मीटू मूवमेंट के दौरान लव पर लगा था इल्जाम

आपको बता दे, फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाले फिल्म निर्देशक लव रंजन पर। #Metoo के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। किन्तु, लव रंजन ने इस बात को महज एक झूठी अपवाह बताया।

इतना ही नहीं कई लोगों ने फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी पर निशाना साधते हुए कहा- डायरेक्टर लव रंजन अपनी फ़िल्मों में महिलाओं को नीचा दिखने की कोशिश करते आएं हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म ‘बाहुबली’ में नज़र आये अभिनेता पर टूटा मुसीबतों का पहाड़- पत्नी ने की फांसी लगाकर खुदकुशी

मस्तानी जल्द नज़र आएंगी रणवीर सिंह की ऑन स्क्रीन पत्नी का क़िरदार निभाते हुए

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बात करे वर्क फ्रंट की, तो दीपिका फिहलाल फ़िल्म “83” की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह की पत्नी का क़िरदार निभाती नज़र आएंगी। शादी के बाद दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। इसके अलावा दीपिका मेघना गुलजार की अगली फिल्म ‘छपाक’ में एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाती नज़र आएंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here