ram rahim sentence

राम रहीम को रेप मामले मे सजा

बाहरी दिल्ली के अति संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया और पुलिस के आला अधिकारी किसी भी स्तिथि पर पैनी नजर बनाये हुए हैं।

 

2002 के शिष्या से रेप मामले के दोषी ठहराए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को पंचकूला की सीबीआई अदालत ने सोमवार को सजा सुनाने का ऐलान किया था। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है और पुलिस को कड़ी नजर रखने के लिए कहा गया है।
दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) मधुर वर्मा ने बताया कि राजधानी के संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है और वरिष्ठ अधिकारी पैनी नजर रख रहे हैं।
पुलिस ने बताया कि स्पेशन वेपन्स एंड टैक्टिक्स (स्वात) टीमों और रिजर्व बलों की तैनाती जैसे अतिरिक्त कदम उठाए गए हैं। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली समेत कुछ इलाकों में एहतियातन फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है।

गौरतलब है की राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हरियाणा और पंजाब के कई शहरों में हिंसा भड़क उठी थी। हिंसा की इन लपटों से देश की राजधानी भी अछूती नहीं रही और बाहरी दिल्ली के कई इलाकों में उपद्रविओं ने काफी उत्पात मचाया। हिंसा की इन्ही घटनाओं में आनंद विहार रेलवे स्टेशन के यार्ड में कड़ी रेवा एक्सप्रेस की दो बोगियों को जला दिया। साथ ही दिल्ली परिवहन निगम की बसों में भी आग लगा दी। इसी को मद्देनज़र रखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी रिजर्व बलों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में गश्त लगा रहे हैं।

शरारती तत्वों के जमा होने से रोकने के लिए नॉर्थ और सेंट्रल दिल्ली को छोड़कर 13 पुलिस जिलों में से 11 में धारा 144 आदेश लागू किए गए हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here