Laal Kaptaan
Laal Kaptaan

Laal Kaptaan सैफ अली खान काफी अपनी आगामी फिल्म और अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहाँ उन्होंने सेक्रेड गेम्स में सिख का किरदार निभा काफी तारीफ बटोरी। वहीं वो अब तैयार है, एक नए किरदार से सभी का दिल जीतने के लिए।

असल में, सेक्रेड गेम्स में सिख किरदार के बाद सैफ अब नागा बाबा के किरदार में आएंगे नजर। अपनी आगामी फिल्म लाल कप्तान में सैफ नागा साधु का किरदार निभाते नजर आएंगे।

जहाँ हाल में ही सैफ की फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर रिलीज हुए था। वहीं अब सैफ के इस नए किरदार से जुडी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रहीं है।

बता दें, सैफ का यह नया किरदार बिल्कुल अलग और बेहद डरवाना है। अपने इस नए किरदार को लेकर सैफ ने कहा था कि अगर आप ऐसा किरदार निभाने जा रहे है, जो की आधा जानवर है, जो बोलते वक़्त गुर्राहट करता है। ऐसे किरदार को उचित सिद्ध करने के लिए ऐसे एक्सप्रेशन्स का इस्तेमाल करना होगा ताकि हम किरदार को समझ पाए।

यह फिल्म नवदीप सिंह के डायरेक्शन में बनाई जा रही हैं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- कि ‘उन्हें एक ऐसे कलाकार की जरुरत थी जो की अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल काम करने तैयार हो। और ऐसे किरदार को ढूंढ पाना मुश्किल था। लेकिन सैफ ने उनकी इस परेशानी का हल निकला।

Laal Kaptaan
Laal Kaptaan

साथ ही उन्होने सैफ की तारीफ करते हुए कहा- की सैफ ने अपने आप को पूरी तरह से किरदार में घोल दिया।

गौरतलब है, कि फिल्म लाल कप्तान 18वीं सदीं को दर्शाती है। सैफ के अलावा इस फिल्म में, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। साथ ही यह इसी महीने की फिल्म 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here