इन दिनों हर किसी के जुवान पर सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन की केम‍िस्ट्री बनी हुई है. फिल्मों से ज्यादा बढ़ती नजदीकियों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर ये दोनों आजकल हिमाचल में नज़र आ रही है. खबरों की माने तोशूतिंग के दौरान, या शूटिंग के बाद सारा अली खान अपने बॉय फ्रेंड कार्तिक आर्यन का पूरा ख्याल रख रही है. हालांकि शूटिंग की कुछ तस्वीरे भी सोशल माडिया पर वायरल हुई है. तो चलिए जानते है पूरा मसला क्या है.

सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन की केम‍िस्ट्री

इन दोनों हस्तियो की केमिस्ट्री परवान चढ़ कर बोल रहा है. जिधर देखंगे उधेर इनकी केमिस्ट्री छाई हुई है. अपनी रोमांट‍िक र‍िलेशन को लेकर ये दोनों सुर्खियो में भी बने हुए है.यह बात हम नहीं बल्कि खुद सारा अली खान ने मानी है. आपको बता दे कि पिछले दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने फिल्म लव आजकल पार्ट-2 की शूटिंग साथ में की. इस दौरान दोनों ने काफी वक्त साथ में गुजारे भी है. इसके साथ ही इन दोनों की नजदीकिय बढती जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक सारा अली खान को डेट कर रहे है. हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी तक सार्वजनिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है. अब यह देखना दिलचस्प होगा की आखिर अंदर की बात बहार कब तक निकल कर सामने आती है.

कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती हैं सारा

कार्तिक आर्यन को लेकर सारा अली खान की दीवानगी किसी से छिपी हुई नहीं है. लेकिन इस शूटिंग के बाद अब ऐसा लगाने लगा है की कार्तिक भी सारा के प्यार में पागल हो चुके है. वायरल तस्वीर से साफ़ पता चलता है की दोनों के बीच बात हद से ज्यादा बढ़ चुकी है. वही अभी तक दोनों ने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है. लेकिन जिस तरह से दोनों एक दूसरे से मिलते हैं, उस तरह से उनका इमोशन खुलकर सामने आ जाता है

यह कोई पहला मामला नहीं है. जब सारा और कार्तिक की क्यूट लव स्टोरी दुनिया के सामने आई है. इससे पहले कई बार यह बात दुनिया के सामने आ चुकी है. दोनों कई बार चेहरे पर स्कार्फ बांधकर संग घूमते भी नजर आए हैं. कहा यह भी जा रहा है की जब से सारा कार्तिक तो देखि है, तब से सारा कार्तिक की दीवानी हो गई है. इसी वजह सयून्होने कार्तिक के साथ आम करने की की इच्छा जताई, जिसके बाद दोनों ने एक साथ काम भी किया. अब देखना यह दिलचस्प होगा की इनदोनो की लव स्टोरी कहा तक जाती है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here