बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर मुश्किल में फंसती नज़र आ रही है. इस बार दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों या फोटोज़ की वजह से सुर्खियां नहीं बटोर रही हैं, बल्कि कानूनी पचड़े में पड़ने की वजह से चर्चा में बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए हर तरफ खोज रही है. हालांकि इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मचा गया है. तो चलिए जानते है आखिर पूरा माजरा क्या है.

तो क्या ये गिरफ्तारी है जूठी?

Image result for सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी से मची सनसनी

जैसा की हमें पता है बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी की सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों कोई न कोई मुशिबतो में फंसती रहती है. जिसकी वजह से उनके फैन्स में काफी ज्यादा परेशान नज़र आ रहे है. मसलन अभी तक उनके फैन्स को यह बात समझ नही आ रही है की आखिकार किस जुर्म के आधार पर सोनाक्षी सिन्हा को पुलिस अरेस्ट करने वाली है. हालंकि उनके गिरफ्तारी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस विडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि उनके हाथ में हथकड़ी भी लगी हुई है. इतना ही नही सोनाक्षी पुलिस से बचने की लाख कोशिश करती नज़र आरही है, लेकिन वो अपने मसूबे में कामयाब नही हो पाई.

गिरफ्तार हुई सोनाक्षी सिन्हा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हथकड़ी पहने हुए दिखाया दे रही है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कई यूज़र्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि #AsliSonaArrested. हालंकि यह वायरल विडियो कितना हद तक सही है, इस बात का खुलासा नही हुआ है. वही अभी तक इस विडियो पर दबंग गर्ल का कोई रिएक्शन नही आया है. जिससे अटकले लगाया जा रहा है की शायद यह विडियो फेक है. 

यह है पूरा मामला

Image result for सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी से मची सनसनी, वीडियो में हथकड़ी पहने आईं नजर

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा एक प्रोग्राम में डांस करने के लिए हां भरी थी. इसके लिए उन्होंने करीब 24 लाख रुए भी लिए थे. लेकिन तय समय सीमा के भीतर न पहुँचने के कारण आयोजकों ने सोनाक्षी सिन्हा पर यूपी के कठगर पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया है. इसी मामले को लेकर यूपी पुलिस सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई तक पहुची गई. हालांकि वो घर पर नही मिली, जिसके कारण पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here