बॉलीवुड में रिलेशनशिप जैसी बाते आम हो चली है। हर दिन किसी एक्टर या किसी एक्ट्रेस को लेकर खबरे आती रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे जोड़े है, जो अपने रिलेशनशिप को शादी में बदल कर अपनी ज़िन्दगी की शुरुआत करते है, तो कई ऐसे जोड़े भी मिल जाते है, जो बस मज़े के लिए एक दुसरे के साथ रहना पसंद करते है। वही जब यह बात बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बात आती है, तो वो बाकी लोगों से अलग है। शायद इसी वजह है कि सोकल मीडिया पर तापसी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। तो चलिए जानते है तापसी ने क्या कहा…

अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ दी चुप्पी

अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ दी चुप्पी, कहा- उससे पहले कई मेढ़कों को चूमना पड़ा

बॉलीवुड में सबसे यंग एक्ट्रेस में से एक नाम तापसी का भी शामिल है। अपनी काबिलियत से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करने वाली तापसी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है। बताया जा रहा है की तापसी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एक के बाद एक खुलासे किये है। एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि उनके लाइफ में जो भी व्यक्ति है वे उस प्रोफेशन से नहीं है जहां लोग उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हों। उनका बॉयफ्रेंड बॉलीवुड इंडस्ट्री से हटकर है। हालांकि जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो तापसी ने सीधे जबाब देते हुए कहा कि जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे तो मैं शादी करूंगी। मुझे बहुत बड़ी शादी नहीं चाहिए, बस करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

तापसी के बेबाक जबाब

बॉलीवुड तड़का की माने तो तापसी को उनके ब्वॉयफ्रेंड से उनकी बहन शगुन ने मिलवाया था। हालांकि इस बात का खुलासा तापसी ने नहीं बल्कि कुछ वेबसाइट ने किया है। कहा जाता है की तापसी अपनी बहन के काफी करीबी है। वो हर बात अपनी बहन से साझा करती है। आगे तपसी ने कहा की मेरी लाइफ से कई ऐसे बॉयफ्रेंड आए, लेकिन यह बॉयफ्रेंड मेरी लाइफ में अंतिम है। इसके आने के बाद मुझे किसी और की जरूरत महसूस नहीं हुआ। वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी का बदला, गेम ओवर जैसी फिल्में आने वाली हैं। हाल ही में इनकी फिल्म मिशन मंगल में वैज्ञानिक के तौर पर नजर आई थीं। जानकारी के लिए बता दे तापसी पन्ना अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी। हालांकि बॉलीवुड में तापसी एक से बढ़कर एक सुपर हिट फ़िल्में दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here