थकान को दूर भगाने के लिए फिल्म से बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकती है. हमारे देश में बॉलीवुड सुपर स्टार के कई दीवाने है. शायद इसी वजह से हाल में ही रिलीज़ फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए है. तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको बताते है, यह फिल्म दर्शको को कितनी पसंद आ रही हैं.

कबीर सिंह फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

कबीर सिंह को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसके साथ यह फिल्म बड़े परदे पर लोगो को कितनी भा रही है, इस बात अंदाज़ आप पहले सोमवार को फिल्म के कलेक्शन से ही लगा सकते हैं. बताया जा रहा है की इस फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ते हुए छप्पर फाड़ कमाई की हैं. इस धमाकेदार ओपनिंग के साथ ही शाहिद कपूर के लाइफ की सबसे अच्छी और धमाकेदार फिल्म साबित हो रही हैं.

फिल्म कबीर सिंह की धमाकेदार ओपनिंग

हाल में ही छपी एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो तो शाहिद की यह फिल्म की कलेक्शन सोमवार को ही करीब 17 करोड़ रुपए रहा इसके साथ ही यह ब्लॉक बस्टर की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. वही बात करे इसकी चार दिनों की कुल कमाई तो करीब 88 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. कहा यह भी जा रहा हैं कि यह फिल्म साल 2019 की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं.

फिल्म कबीर सिंह ने रची नई इतिहास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म कबीर सिंह भारत में 3123 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इतनी स्क्रीन्स पर यह 20 करोड़ तक आसानी से कमाने की क्षमता रखती है. अगर ओवरसीज की बात करें तो 493 स्क्रीन फिल्म को मिली हैं. इस साल यह फिल्म रिलीज होते है ब्लाक बस्टर पर धमाल मचा दी है, और चौथे स्थान पर पहुच गयी हैं. जबकि फिल्म कलंक 21.60 करोड़ के साथ तीसरे स्थान पर है.

इस फिल्म को लेकर क्या है लोगो की राय

आपको बता दे की इस फिल्म में वो सारे गुण है, जो की एक फिल्म को सुपरहिट बनाती हैं. यह फिल्म कुल 2.25 घंटे की हैं. इस फिल्म में शाहिद एक कॉलेज स्‍टूडेंट के भूमिका में है, वही किआरा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड हैं. इस फिल्म में हीरो, जूनियर लड़की से प्यार करता है लेकिन उस लड़की की की शादी किसी और से हो जाती हैं. इसके बाद हीरो शराबी बन जाता हैं. तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी की रीमेक को हिंदी में थोड़ी बदलाव के साथ रिलीज़ किया गया हैं.

एक नजर इस फिल्म की अब तक की कमाई पर  

पहला दिन : करीब 20,00,00,000 रुपए 
दूसरा दिन : करीब 23,00,00,000 रुपए 
तीसरा दिन : करीब 27,75,00,000 रुपए 
चौथा दिन : करीब 17,00,00,000 रुपए

कुल कमाई: करीब 87,75,00,000 रुपए 

 


कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here