Today’s Headline – रक्षा मंत्रालय ने गुरुवार को अगले वायुसेना अध्यक्ष का नाम बता दिया है। अभी तक इस पद को एयर चीफ मार्शल बीएस धनौआ संभाल रहे थे, लेकिन जल्द ही एयर वाइस चीफ एयर मार्शल आरकेएस भदौरिया इस पद के हक़दार होंगे। रक्षा मंत्रालय के मुख्य प्रवक्ता ने इसकी घोषणा की है। आरकेएस भदौरिया, जो वर्तमान में वाइस चीफ हैं, वे 30 सितंबर को बीएस धनोआ के रिटायर होने के बाद वायु सेना प्रमुख का पद संभालेंगे। एयर मार्शल आरकेएस भदौरिया ने अपनी पढ़ाई राष्ट्रीय रक्षा अकादमी से की है। उन्होंने 4250 से अधिक घंटे तक उड़ान भरी है और 26 विभिन्न प्रकार के लड़ाकू विमानों का उन्हें अनुभव है।

Today's Headline - मुंबई में बुधवार की रात सितारे जमीं पर नज़र आये। मौका था आइफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) का।

Today’s Headline – मुंबई में बुधवार की रात सितारे जमीं पर नज़र आये। मौका था आइफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) का। इस बार यह अवॉर्ड मुंबई में हुए जहां पर दिग्गज फिल्मी हस्तियां पहुंचीं। सलमान खान, माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे। इस बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत के लिए मिला है। वहीं, बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड आलिया भट्ट को फिल्म राज़ी के लिए मिला।

Today's Headline - टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

Today’s Headline – टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। कहा जा रहा है इस मुलाक़ात में कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को बचाने की कोशिश है। कुमार सीबीआई के निशाने पर हैं और उन्हें बनर्जी का करीबी माना जाता है। मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि  गृहमंत्री अमित शाह से पश्चिम बंगाल में एनआरसी को लेकर कोई बात नहीं हुई। उन्होंनें गृहमंत्री को एक पत्र सौंपा है जिसमें एनआरसी में छूटे लोगों को एक और मौका देने की अपील की गई है। दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने इसे दो सरकारों के बीच हुई बैठक बताया और कहा कि ज्यादा चर्चा राज्य के विकास मुद्दों पर हुई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here