Top 5 Facts About Film War
Top 5 Facts About Film War

Top 5 Facts About Film War: 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई, टाइगर और ऋतिक की फिल्म इन दिनों तहलका मचा रहीं है। यह फिल्म। एक के बाद एक नया रिकॉर्ड कायम कर रही हैं।

Top 5 Facts About Film War: तो जनिए अब तक टाइगर और ऋतिक की मूवी ने बनाए कौन से नए रिकॉर्ड

Top 5 Facts About Film War: 2019 की कई हिट फिल्मों को छोड़ा पीछे

फिल्म वॉर ने 2019 की कई हिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इन में शामिल है, इस साल की बहुचर्चित फिल्म कबीर सिंह वहीं इसके अलावा सलमान कि भारत और विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को पीछे छोड़ 200 करोड़ पार कर चुकी है।

Top 5 Facts About Film War: हाइएस्ट ओपनर फिल्म

जैसे कि वार ने पहले दिन ही हिन्दी भाषा में 51.60 करोड़ और बाकी भाषाओं में 1.75 करोड़ कमाए। यानि कि इस फिल्म का पहला दिन का कलेक्शन 53.35 करोड़ रहा। इस मुताबिक यह फिल्म हिंदी फिल्मों में हाइएस्ट ओपनर हिंदी फिल्म रही।

3. नेशनल हॉलिडे की हाइएस्ट ओपनर फिल्म

यह फिल्म पब्लिक होली डे के मौके पर रिलीज हुई। शायद इस छुट्टी कि वजह से ही फिल्म की कलेक्शन पर अच्छा असर रहा। और यह फिल्म अब तक की नेशनल होली डे पर अच्छा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी

4. टाइगर की 200 करोड़ में शामिल होने वाली पहली फिल्म

टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बनी इससे पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 164.38 की कमाई की थी।

5. यश राज के लिए बनी लकी

यह फिल्म ना सिर्फ टाइगर श्रॉफ के लिए बल्कि रितिक और यशराज बैनर की लिए भी काफी लकी साबित हुई। बता दें, यह फिल्म यश राज की बैनर तले बनाने वाली हाइएस्ट ओपनर रहीं।

इस फिल्म में, ऋतिक टाइगर के अलावा वाणी कपूर भी नजर आईं। यह फिल्म के जरिए टाइगर और ऋतिक को पहली बार बड़े पर्दे पर साथ देखा गया। वहीं यह रिकॉर्ड बता रहे है, की इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया जा रहा फिल्म वॉर ने ना सिर्फ इंडिया में बल्कि ऑस्ट्रेलिया में लोगों का दिल जीता

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here