Zomato Video Streaming खाना डिलीवरी करने वाले कंपनी जोमैटो कुछ दिनों से चर्चा में छाई हुई है। हाल ही के दिनों में जोमैटो एक स्टाफ को लेकर विवादों से घिर गयी थी। याद दिला दे की जोमैटो के एक स्टाफ से खाना न लेने के कारन यह कंपनी सुर्खियो में आया था। वहीं एक बार फिर जोमैटो ने नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम को कड़ी टक्कर देने के लिए वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस की शुरुआत करने जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा आखिकार लोगो को कितना लुभा पाता है। हालांकि अपने सर्विसेज से जोमैटो ग्राहकों के दिलो में एक अच्छी जगह बनाने में कामयाब हो गया है। अब देखना होगा की आखिकार जोमैटो अपने इस सर्विस को अब तक लागू करती है।

Zomato Video Streaming सर्विस

Image result for जोमैटो ने स्ट्रीमिंग सर्विस की लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खाना डिलीवरी करने वाली जोमैटो अपने ग्राहकों को एक और बड़ी तौहफा देने जा रही है। जी हां इस सर्विस को लेकर ग्राहकों काफी खुश नज़र आ रहे है। बता दे कि जोमैटो यह सर्विस 16 सितंबर से शुरू करेगी। ये वीडियोज जोमैटो एप पर उपलब्ध होंगे। इनमें रेसिपी और रेस्टोरेंट की कहानियां होंगी। हर वीडियो 3 से 15 मिनट के होंगे।

क्या होगा Zomato Video Streaming में खास

Image result for जोमैटो ने स्ट्रीमिंग सर्विस की लॉन्च

खाना बनाने वालो को लिए एक अच्छी खबर निकल कर सामने आई है। अब zomato अपने ग्राहकों के लिए विडियो स्ट्रीमिंग जैसी सेवा ले कर आ रही है। इसकी मदद से आप घर बैठे ही खाना से संबंधित वीडियो को आसानी से देख सकते है। हालांकि इसमें कॉमेडी, रियलिटी, मनोरंजन और इंटरव्यू भी मिलेंगे। वीडियो की अवधि 3 मिनट से 15 मिनट के बीच होगी। इस एप की माध्यम से आप दो हजार से अधिक वीडियो को देख सकते है. हालांकि इमसे कुछ एक्सक्लूसिव वीडियो भी शामिल हो सकती है। इसके साथ ही आप इस विडियो को देश के किसी भी कोने में देख सकते है।

सीईओ दिपिंदर गोयल का बड़ा बयान

Image result for जोमैटो ने स्ट्रीमिंग सर्विस की लॉन्च

जोमैटो के संस्थापक और सीईओ दिपिंदर गोयल ने इस Zomato Video Streaming एप को लेकर बड़ा बयांन दिया है। इस बयां के बाद ग्राहकों में ख़ुशी की लहर देखने को मिल सकता है। उनके मुताबिक यूजर्स को फूड के इर्दगिर्द संलग्न रखने के लिए नए तरीकों की तलाश करते रहते हैं। हमारे ज्यादातर यूजर्स इस एप पर सप्ताह में कई बार विजिट करते हैं। यह जोमैटो ऑरिजिनल्स का प्रयोग करके हमारे यूजर्स को और खुश करने का अवसर प्रदान करता है।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here